Valentins Day 2024: केंद्रीय मंत्री को हुआ था पहली नजर में इश्क, बेइंतहा सुंदर हैं BJP के इस नेता की पत्नी

 प्रेम के महीने में चलिए आपको बताते हैं कुछ इश्क की बातें, जिसे पढ़कर आपको फिर से इस बात पर यकीन हो जाएगा कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं और जिनको मिलता होता है वो मिल ही जाते हैं।

Anurag Thakur Wife Shefali Thakur Valentines


दरअसल यहां हम आपको बताने जा रहे हैं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की लवस्टोरी के बारे में, जिसके बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं है। युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय अनुराग ठाकुर की पत्नी शेफाली ठाकुर बेइंतहा खूबसूरत हैं और अनुराग की ही तरह रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं।


कहा जाता है कि अनुराग और शैफाली को फैमिली वालों ने मिलवाया था और पहली ही मुलाकात में दोनों नें एक-दूसरे को ग्रीन सिग्नल दे दिया था। राजसी ठाठ के अलावा शैफाली ने भी अनुराग की तरह सियासत को काफी करीब से देखा है क्योंकि उनके पिता गुलाब सिंह ठाकुर हिमाचल प्रदेश के पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट में मंत्री रह चुके हैं और यही नहीं गुलाब सिंह ठाकुर जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से 7 बार बीजेपी विधायक रहे हैं। 

दो बेटे जयादित्य और उदयवीर हैं 

सुंदरता, संस्कार, परंपरा की पर्याय शैफाली आधुनिकता में भी विश्वास रखती हैं लेकिन आम तौर पर सोशल प्लेटफार्म से दूर रहती हैं। वो पब्लिक मीटिंग में अपने पति संग कम ही दिखती हैं। दोनों की शादी 27 नवंबर, 2002 में हुई थी और दोनों को शादी से दो बेटे जयादित्य और उदयवीर हैं। 

हिमाचल के बड़े सियासी खानदान से ताल्लुक रखते हैं अनुराग 

आपको बता दें कि हमीरपुर में जन्मे अनुराग ठाकुर हिमाचल के बड़े सियासी खानदान से ताल्लुक रखते हैं, उनके पिता प्रेम कुमार धूमल दो बार हिमाचल प्रदेश के सीएम रह चुके हैं। 

लोगों ने दोनों को परफेक्ट कपल करार दिया

 क्रिकेट के शौकीन अनुराग ठाकुर ने साल 2017 में एक फोटो फेसबुक पर शेयर की थी, जो कि करवाचौथ की थी। उसमें वो अपनी पत्नी के साथ थे और उन्होंने सबके लिए लिखा था कि 'करवाचौथ का पूरा चांद सबको मुबारक हो'। उनकी पत्नी ने उनके लिए व्रत रखा था। वो तस्वीर काफी वायरल हुई थी और लोगों ने दोनों को परफेक्ट कपल करार दिया था और कहा था कि दोनों तो सुंदरता के मामले में एक-दूसरे को ही टक्कर देते हैं।


English summary Valentines Day 2024: Anurag Thakur Wife Shefali Thakur Valentines Know Week Love Story in Hindi

Post a Comment

0 Comments